तीन दिवसीय दौरे पर पंजाब पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल, बीजेपी प्रवक्ता ने की ये मांग

Harish Khurana

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 सितंबर 2023): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। पंजाब पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस संदर्भ में ट्वीट किया है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रवक्ता हरीश खुराना ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील करते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को निर्देश दें कि इस बार पंजाब में पराली ना जलाए, हम दिल्ली वालों को बहुत तकलीफ़ होती है।

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्वीट में कहा है कि “आज आप पंजाब जा रहे हो अरविंद केजरीवाल जी। आपसे निवेदन है की भगवंत मान को निर्देश दे की इस बार पंजाब में पराली ना जलाए, हम दिल्ली वालों को बहुत तकलीफ़ होती है। जब आपकी पंजाब में सरकार नहीं थी तो पराली को ले कर आप पंजाब को बहुत कोसते थे अब तो आपकी सरकार, अब तो दिल्ली वालों को निजात दिलाओ। पटाखों पर प्रतिबंध से कुछ नहीं होगा, रोकना है तो पराली को रोको।”

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि “आज से तीन दिन की पंजाब यात्रा पर हूँ। भगवंत मान जी ने पंजाब का पहला स्कूल ऑफ़ एमिनेंस बनाया है। आज उनके साथ उसका उद्घाटन करेंगे। अब पंजाब के गरीब लोगों को भी अच्छी शिक्षा मिलने लगेगी। एक गरीब बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले, उसमे हम भागीदारी हों – इस से बड़ा पुण्य का काम नहीं, इस से बड़ा राष्ट्र निर्माण का कार्य नहीं। आज उस स्कूल को देखने के लिये बहुत उत्साहित हूँ। अब एक एक करके पंजाब के सभी स्कूल शानदार बनायेंगे।”