दिल्ली मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने वीर सावरकर अस्पताल में सुविधाओं का किया निरीक्षण

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 सितंबर 2023): दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने आज मंगलवार को करावल नगर के वीर सावरकर अस्पताल का दौरा किया और स्वास्थ्य संबंधित सुविधाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मरीजों, डॉक्टर्स और प्रशासन से बातचीत की। इसके बाद वह वार्ड-242 में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस बात की जानकारी मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने एक्स पर निरीक्षण की तस्वीरें शेयर करके दी है।

दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबरॉय का मानना है कि जमीनी असलियत से वाकिफ होकर ही सही नीतियों का निर्माण किया जा सकेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में नगर निगम के अस्पतालों में भी बदलाव की कहानी लिखी जाएगी।

मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने ट्वीट में लिखा है, “करावल नगर के वीर सावरकर अस्पताल में आज स्वास्थ्य संबंधित सुविधाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे मरीजों, डॉक्टर्स और प्रशासन से बातचीत की। इसके बाद वार्ड-242 में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। हमारा मानना है कि जमीनी असलियत से वाकिफ होकर ही सही नीतियों का निर्माण कर पाएंगे।मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के नेतृत्व में नगर निगम के अस्पतालों में भी बदलाव की कहानी लिखी जाएगी।”