पीओके पर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के बयान पर सौरभ भारद्वाज ने कहा- ध्यान भटकाने की कोशिश

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 सितंबर 2023): केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि पीओके अपने आप भारत के अंदर आ जाएगा, थोड़ा सा इंताज़ार करना होगा। वीके सिंह के इस बयान पर राजनीति प्रतिक्रिया आ रही है। इसी कड़ी में अब आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “वीके सिंह चीन से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। यह सच है कि चीन ने भारतीय क्षेत्र के एक बड़े क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 66 में से 26 स्थान, जहां भारतीय सेना गश्त करती थी, अब उनके लिए दुर्गम हैं। जनरल सिंह को पहले इस बारे में बोलना चाहिए।”

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह सोमवार को राजस्थान के दौसा में बीजेपी की परिवर्तन सकंल्प यात्रा के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार ने वीके सिंह से पूछा कि पीओके के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग कर रहे हैं कि वो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को भारत में शामिल करें, इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? इस सवाल के जवाब देते हुए वीके सिंह ने कहा कि “पीओके अपने आप भारत के अंदर आ जाएगा, थोड़ा सा इंताज़ार करना होगा।”