कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कई मुद्दों पर घेरा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (11 सितंबर 2023): कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को एक्स पर ट्वीट कर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना है। उन्होंने कहा कि अब जब G-20 की बैठक खत्म हो गई है, मोदी सरकार को घरेलु मुद्दों पर अपना ध्यान आकर्षित करना चाहिए। साथ ही उन्होंने महँगाई, घोटाला, लूट और त्रासदी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट में लिखा है,”अब जब G-20 की बैठक ख़त्म हो गई है, मोदी सरकार को घरेलु मुद्दों पर अपना ध्यान आकर्षित करना चाहिए।”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि “महँगाई: अगस्त में एक आम खाने की थाली का दाम 24% बढ़ गया है। बेरोज़गारी: देश में बेरोज़गारी दर 8% है। युवाओं का भविष्य अंधकारमय है। घोटाले: मोदी सरकार के कुशासन में भ्रष्टाचार की बाढ़ आ गई है, CAG ने कई रिपोर्टों में भाजपा की पोल खोली है, जम्मू-कश्मीर में ₹13000 करोड़ का जल जीवन घोटाला सामने आया है, जिसमें एक दलित IAS अधिकारी को इसलिए प्रताड़ित किया, क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार उजागर कर दिया।”

उन्होंने आगे कहा कि “लूट: प्रधानमंत्री के परम मित्र की लूट हाल ही में फ़िर सामने आई है। RBI के पूर्व डिप्टी गवर्नर, विरल आचार्य ने 2019 चुनाव के पहले RBI के ख़ज़ाने से मोदी सरकार को 3 लाख करोड़ ट्रांसफर करने के सरकारी दबाव का विरोध किया था, यह खुलासा अब सामने आया है। त्रासदी: मणिपुर में पिछले कुछ दिनों में फ़िर हिंसा हुई, हिमाचल प्रदेश में आपदा आई हुई है, पर अहंकारी मोदी सरकार उसको राष्ट्रीय आपदा घोषित करने से बच रही है।”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि “इन सब के बीच, मोदी जी सच्चाई पर पर्दा डालने की पुरज़ोर कोशिश कर रहें हैं। पर जनता मोदी सरकार के ध्यान भटकाने वाले मुद्दों के बजाय सच सुनना और देखना चाहती है। ध्यान लगाकर सुन ले मोदी सरकार कि 2024 में आपकी विदाई का रास्ता जनता ने बनाना शुरू कर दिया है।”