पूरी दिल्ली को दुल्हन की तरह सजाने की तैयारी, PWD मंत्री आतिशी ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (11 सितंबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन के सफल समापन होने के बाद दिल्ली की PWD मंत्री आतिशी ने सोमवार को दिल्लीवासियों से एक वादा किया है। उन्होंने दिल्लीवासियों से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से वादा करते हुए कहा कि पूरी दिल्ली का सौंदर्यीकरण होगा ठीक वैसे ही जैसे की जी20 शिखर सम्मेलन के दौरान किया गया है। साथ ही उन्होंने जी20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन के लिए दिल्ली के लोगों और एजेंसियों को बधाई दी है।

PWD मंत्री आतिशी ने कहा कि “मैं जी20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन पर दिल्ली के लोगों और एजेंसियों को बधाई देना चाहती हूं। दिल्ली के जी20 के हिस्से बहुत ही शानदार, सुंदर और चमकदार लग रहे थे। हम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से दिल्लीवालों को वादा करना चाहते हैं कि जितना सुंदर और चमकदार जी20 के इलाकों की दिल्ली पिछले कुछ दिनों में रही है ठीक वैसा ही सौंदर्यीकरण और साफ-सफाई पूरी दिल्ली का किया जाएगा।”

उन्होंने आगे कहा कि “अब एमसीडी और दिल्ली सरकार मिलकर पूरी दिल्ली को चमकाएंगे और सुंदर बनाएंगे। इस काम को करने में एक दिन का भी समय बर्बाद नहीं किया गया। आज सुबह ही PWD विभाग के साथ मेरी मीटिंग हुई। पूरा रिव्यू लिया गया कि किस तरह से जी20 में क्या हुआ और आगे कैसे लाना है। कल से ही पूरा PWD विभाग ग्राउंड पर उतरेगा और दिल्ली के उन हिस्सों में काम करेगा जो जी20 के बाहर है।”

साथ ही PWD मंत्री आतिशी ने बताया कि “दिल्ली सरकार G20 शिखर सम्मेलन के लिए स्थापित मूर्तियों, फव्वारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए रखरखाव फर्म को नियुक्त करेगी।”