राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद ने थामा बीजेपी का दामन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (11/09/2023): राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान में सियासी तकरार तेज हो गई है। राजस्थान की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को दर्शाने के लिए लगातार भाजपा की तरफ से परिवर्तन यात्रा चलाई जा रही है। दूसरी ओर सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस के तरफ से बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। वहीं बीजेपी कह रही है कि इस बार राजस्थान में परिवर्तन होगा।

राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता नाथूराम मिर्धा की पोती पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने आज दिल्ली बीजेपी हेडक्वार्टर में बीजेपी का दामन थाम लिया। नाथूराम मिर्धा राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष, 6 बार सांसद, 4 बार विधायक, पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे हैं। बड़े जाट नेता के तौर पर उनकी पहचान थी।

कांग्रेस की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा को बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह और राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। उनके साथ पूर्व आईपीएस सवाई सिंह भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। ज्योति के बीजेपी में शामिल होने से बीजेपी को नागौर सीट पर मजबूत उम्मीदवार मिल गया है। बीजेपी उन्हें नागौर लोकसभा सीट से चुनाव में उतार सकती है।

ज्योति मिर्धा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत कांग्रेस पार्टी से की थी। लेकिन कांग्रेस पार्टी में अब हमारी बातों को नहीं सुना जाता है। हम जैसे कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान नहीं दिया जाता है। नरेंद्र मोदी की अगवाई में जिस तरीके से भारत विश्व में नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है वो हमारे लिए गर्व की बात है।

ज्योति मिर्धा ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित हूं। आज भारत नई बुलंदियों को छू रहा है मैं आपको विश्वास दिलाना चाहती हूं कि पार्टी ने मुझे जो सम्मान दिया है उसका मैं सदा आभारी रहूंगी। मुझे पूर्ण विश्वास है कि राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी और 2024 में पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही भरोसा करेगी।।