आपस में हुआ झगड़ा तो पुलिस को दी हथियार ले जाने की गलत जानकारी, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 सितंबर 2023): राजधानी दिल्ली में G20 की बैठक का आयोजन किया जा रहा है। इस बाबत राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था की पूरी तैयारी की गई है। लेकिन इस बीच पुलिस महकमा में तब हड़कंप मच गया जब पुलिस को यह जानकारी मिली कि एक ऑटो रिक्शा हथियार लेकर प्रगति मैदान की तरफ जा रही है।

आनन फानन में पुलिस हरकत में आ गई और ऑटो वाले की छानबीन शुरू कर दी। लेकिन बाद में छानबीन के बाद पुलिस को पता चला कि यह एक झूठी खबर है, जो किसी कुलदीप नाम के व्यक्ति ने फैलाया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कल यानी 08 सितंबर को दोपहर में डीसीपी आउटर नॉर्थ के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए एक शख्स ने जानकारी दी थी कि एक ऑटो प्रगति मैदान की तरफ जा रहा है, जिसमें हथियार और विस्फोटक हैं। ट्वीट में ऑटो रिक्शा का रजिस्ट्रेशन नंबर भी अपलोड किया गया था।

पुलिस भलस्वा डेयरी के पास ऑटो के मालिक गुरमीत के पास पहुंची। गुरमीत ने बताया कि ऑटो उसका भाई हरचरण सिंह चलाता है। पुलिस ने हरचरण से पूछताछ की तो उसने बताया कि कुलदीप नाम के एक शख्स से ऑटो पार्क करने को लेकर झगड़ा हो गया।

जिसके बाद पुलिस कुलदीप के पास पहुंची, कुलदीप ने बताया कि हरचरण उसके घर के बाहर ऑटो खड़ा कर देता है। इसलिए दोनों में झगड़ा हो गया और नाराज होकर उसने पुलिस को ऑटो में हथियार और विस्फोटक होने की गलत जानकारी दी। पुलिस ने कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है।।