दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर महिला और लड़की के बीच बहस, लड़की ने दी गाली तो महिला बोली बिगड़ैल, वीडियो वीडियो

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 सितंबर 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर से कभी डांस, लड़ाई और रोमांस का वीडियो वायरल होता है। तो कभी अजीबोगरीब स्टंट का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब ताजा वीडिया बहस का वायरल हुआ है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला और एक लड़की के बीच बहस हो रहा है और सब लोग उन्हें देख रहे हैं। दोनों में काफी नोंकझोंक होने के बाद लड़की गाली देकर मेट्रो कोच से बाहर निकल जाती है। तो फिर वो महिला कहती हैं बिगड़ैल कहीं की। उसके बाद वो महिला वहां मौजूद अन्य लोगों से बात करते हुए कहती है मैं बस यही कह रही थी कि राजीव चौक उतरना है तो उन्होंने बोला हां। तो फिर मैं बोली राजीव चौक आ गया। बस यही बोला और कुछ नहीं बोला। तो वहीं वहां मौजूद एक अन्य महिला कहती हैं कि गलती इनकी नहीं है, बल्कि उसकी है।

इस वीडियो को @RobertLyngdoh2 अकाउंट से 6 सितंबर को एक्स पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते ट्वीट में लिखा है, “शॉकिंग वीडियो! दिल्ली मेट्रो में भारत वर्सेस इंडिया के बीच मारपीट का एक और वीडियो आया सामने।” इस वीडियो को अब तक 71 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।