डीटीसी बस पर गरमाई सियासत, मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को बताया क्रेडिट चोर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05 सितंबर 2023): बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आज यानी मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम को 400 डीटीसी बस देने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि दिल्ली को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए केंद्र सरकार द्वारा उठाया गया यह कदम सराहनीय है और हम इसका स्वागत करते हैं।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आज दिल्ली पूरी तरह से परेशान है, और खासकर परिवहन विभाग लचर स्थिति में है। क्योंकि जिसके ऊपर जिम्मेदारी और उनका वायदा था 11000 बसे देकर अच्छी परिवहन व्यस्था देने की वह क्रेडिट चोर बन गए। आज दिल्ली को फेम 2 योजना के तहत मोदी सरकार ने 400 इलेक्ट्रिक बसों की सौगात दी है और इससे पहले भी 300 बसें दे चुकी है। लेकिन बेशर्म केजरीवाल सिर्फ अपने शीश महल से निकलकर लोकार्पण करते हैं और फिर बेशर्मी की सारी हदें पार कर एक नया झूठ परोसने की कोशिश करते हैं।

तिवारी ने कहा कि बसों के ऊपर भारत सरकार भी लिखा होता है लेकिन केजरीवाल जबरन उसको अपना कहने में लगे रहते हैं। जबकि डीटीसी की बसों की जर्जर स्थिति से आज दिल्ली वाकीफ है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में केजरीवाल क्या कर रहे थे जो आज उन्होंने कहा कि आने वाले समय में 10000 बसें वे लेकर आएंगे। जो इलेक्ट्रॉनिक बसें आज दिल्ली में उतरी है उनका पैसा MHI द्वारा दिया गया है।

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बसों को लेकर 3600 करोड़ रुपए की बात कर रहे हैं जिसमे एक भ्रष्टाचार की बू आ रही है। यह जानकारी दिल्ली की आंख खोलने वाली है। जहां हमारी सरकार नहीं है वहां भी हमने बसों की सौगात दी है चाहे वह बंगलोर हो, कोलकाता हो या फिर अन्य शहर। मोदी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती। आज दिल्ली में अगर भाजपा की सरकार होती तो 8000 इलेक्ट्रॉनिक बसें दिल्ली की सड़कों पर चल रही होती ना कि अरविंद केजरीवाल की तरह उसके ऊपर करप्शन के चार्ज लग रहे होते।।