दिल्ली: इलेक्ट्रिक बसों के शुभारंभ स्थल पर पहुंच गए बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता, फिर क्या हुआ?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05/09/2023): दिल्ली में आई.पी.बस डिपो में उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 400 इलेक्ट्रिक बसों का उद्घाटन किया। लेकिन इस मौके पर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शुभारंभ स्थल के बाहर “धन्यवाद मोदी जी” की तख्तियां लेकर खड़े हो गए।

दिल्ली भाजपा महासचिव हर्ष मल्होत्रा ने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के शांतिपूर्ण प्रदर्शन का मार्गदर्शन किया, जिसमें मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर उपस्थित रहे। हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि अरविंद केजरीवाल समय-समय पर केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली के लिए किए गए कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश करते हैं। मल्होत्रा ने कहा कि आज फिर दिल्ली को केंद्र सरकार से FAME योजना के तहत 400 इलेक्ट्रिक बसें मिली हैं, जिसका श्रेय केजरीवाल सरकार लेने की कोशिश कर रही है और दिल्लीवासियों के साथ-साथ मीडिया के सामने चीजें स्पष्ट करने के लिए हम यहां यह शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के शशि यादव ने कहा कि युवा मोर्चा युवाओं और छात्रों के बीच एक अभियान चलाएगा ताकि उन्हें इलेक्ट्रिक बसों, रैपिड रेल, मेट्रो विस्तार और दिल्ली में सड़क बुनियादी ढांचे के विकास के रूप में मोदी सरकार के योगदान से अवगत कराया जा सके, जिससे दिल्ली विश्व स्तरीय बन रही है।।