वायरल वीडियो पर गौतम गंभीर का दो टूक बयान- भारत विरोधी नारे लगाएंगे तो मुस्कुरा कर नहीं जाऊंगा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 सितंबर 2023): श्रीलंका में खेले जा रहे एशिया कप 2023 में पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गौतम गंभीर स्टेडियम में फोन पर बात करते हुए जा रहे हैं। तभी फैंस उन्हें देखकर कोहली-कोहली के नारे लगाते हैं और गौतम गंभीर उन्हें मिडिल फिंगर दिखाकर आगे बढ़ जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग गौतम गंभीर की आलोचना कर रहे हैं। वहीं अब इस पर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की सफाई सामने आई है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने वो इशारा कोहली के फैंस को नहीं बल्कि पाकिस्तानियों को किया था।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि “सोशल मीडिया पर जो दिखाया जाता है उसमें कोई सच्चाई नहीं होती क्योंकि लोग जो दिखाना चाहते हैं वही दिखाते हैं। वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई ये है कि अगर आप भारत विरोधी नारे लगाएंगे और कश्मीर के बारे में बोलेंगे तो आपके सामने वाला शख्स जाहिर तौर पर रिएक्ट करेगा और मुस्कुरा कर चला नहीं जाएगा।”

गौतम गंभीर ने आगे कहा कि “वहां 2-3 पाकिस्तानी थे जो भारत विरोधी बातें और कश्मीर पर बातें कर रहे थे। तो, यह मेरी स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी। मैं अपने देश के खिलाफ कुछ भी नहीं सुन सकता। इसी के कारण यह मेरी प्रतिक्रिया थी। अगर कोई मुझे गालियां देगा या देश को गालियां देगा तो मैं इसका जवाब जरूर दूंगा। मैं उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं जो सब कुछ सहन कर चुपचाप चला जाऊं।”

उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि “जब आप मैच देखने आए हैं तो आप अपने टीम को सपोर्ट करें। वहां पर कुछ पॉलिटिकल करने या पॉलिटिकल रिएक्शन देने की जरूरत नहीं है। कश्मीर का मुद्दा उठाने की जरूरत नहीं है और हिंदुस्तान के बारे में गलत बोलने की जरूरत नहीं है। आप अपने देश को सपोर्ट कीजिए।”