शिक्षक दिवस के अवसर पर दिल्ली की शिक्षा मंत्री ने मनीष सिसोदिया को याद करते हुए कहा-एजुकेशन लीडर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 सितंबर 2023): आज शिक्षक दिवस है। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना, शिक्षा मंत्री आतिशी समेत तमाम नेताओं ने शिक्षकों को शुभकामनाएं दी हैं। इस मौके पर दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को याद करते हुए उन्हें शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी हैं और उन्हें टीम एजुकेशन का लीडर बताया है। साथ ही आतिशी ने मनीष सिसोदिया की तारीफ करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया की बदौलत आज केजरीवाल सरकार दिल्ली के शिक्षकों के लिए इतने बड़े कदम उठा पाई हैं।

शिक्षा मंत्री आतिशी ने एक्स पर ट्वीट कर कहा है, “मनीष जी टीम एजुकेशन के लीडर है। उनके साथ गुजारा हर पल सीखने और जानने का एक मौका रहा है। आज शिक्षक दिवस के मौके पर, मैं मनीष सर को भी शुभकामनाएँ देती हूँ। वर्ल्ड-क्लास ट्रेनिंग से लेकर सुविधाओं तक, उनकी बदौलत, आज केजरीवाल सरकार दिल्ली के शिक्षकों के लिए इतने बड़े कदम उठा पाई है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट में लिखा है, “शिक्षक दिवस के इस विशेष अवसर पर महान शिक्षाविद पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी को उनकी जयंती पर सादर नमन एवं सभी देवतुल्य गुरूजनों को हार्दिक शुभकामनाएँ। शिक्षक ही हमारे भविष्य को आकार देते हैं, उनके समर्पण और कर्तव्य निष्ठा को कोटि-कोटि नमन।”

तो वहीं दिल्ली एलजी ने शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा है, “नई पीढ़ी और छात्रों को ज्ञान से गढ़ कर राष्ट्र निर्माण को दिशा देने वाले शिक्षकों को शिक्षक दिवस और महान शिक्षाविद्,पूर्व राष्ट्रपति भारतरत्न डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्म दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वयं सशक्त हों, ज्ञानोपार्जन को समृद्ध करते रहें, आपका इकबाल बुलंद हो।”