उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी पर मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर उठाए गंभीर सवाल, क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 सितंबर 2023): तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के ‘सनातन धर्म’ को लेकर दिए गए विवादित बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर हमला करने में लगी हुई है। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि दो दिन हो गए हैं। इस विषय पर अरविंद केजरीवाल की ना तो कोई सफाई और ना ही कोई आपत्ति आई है।

उदयनिधि स्टालिन की सनातन धर्म को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि दो दिन हो गए और उनके साथ गठबंधन (इंडिया ब्लॉक) बनाने वाले अरविंद केजरीवाल ने ‘सनातन धर्म’ पर ऐसी घृणित टिप्पणी की निंदा नहीं की है। क्या समझा जाए। उन्होंने आगे कहा कि इन लोगों ने जो नया गठबंधन बनाया है, जिसकी तीन दिन पहले मुंबई में मीटिंग थी। वो सनातन धर्म और हिंदू धर्म को समाप्त करने के लिए बना है।

आपको बता दें कि शनिवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन उन्मूलन सम्मेलन में बोलते हुए कहा था कि “सनातन धर्म मलेरिया और डेंगू की तरह है, इसलिए इसे खत्म किया जाना चाहिए, न कि इसका विरोध किया जाना चाहिए।”