‘हिंदू धर्म का अपमान जो उदय स्टालिन ने किया है केजरीवाल उस पर चुप क्यों हैं?’: बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 सितंबर 2023): तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के ‘सनातन धर्म’ को लेकर दिए गए विवादित बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर हमला करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि हर बात पर ज्ञान देने वाले अरविंद केजरीवाल इस विषय पर मौन धारण करके क्यों बैठे हैं?

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल के एलाइंस पार्टनर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को जड़ से खत्म करने की बात करी। हर बात पर ज्ञान देने वाले अरविंद केजरीवाल इस विषय पर मौन धारण करके क्यों बैठे हैं? हिंदू धर्म का अपमान जो उदय स्टालिन ने किया है केजरीवाल उस पर चुप क्यों हैं?”

आपको बता दें कि शनिवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन उन्मूलन सम्मेलन में बोलते हुए कहा था कि “सनातन धर्म मलेरिया और डेंगू की तरह है, इसलिए इसे खत्म किया जाना चाहिए, न कि इसका विरोध किया जाना चाहिए।”