जामिया नगर हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, इस वजह से नाबालिग ने की वसीम की हत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 सितंबर 2023): जामिया नगर के फ्लैट में मर्डर को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। नाबालिग की गिरफ्तारी के बाद वसीम हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पूछताछ के दौरान आरोपी नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वसीम होमोसेक्सुअल था और उसका शारीरिक शोषण करता था। इसलिए उसने वसीम की गला रेतकर हत्या कर दिया।

आरोपी नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वसीम उसके साथ लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था‌‌। वह रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर 30 अगस्त को फ्लैट के अंदर वसीम की कटर से गला रेतकर हत्या कर फरार हो गया था। जिस फ्लैट में वसीम की हत्या की गई थी वह फ्लैट वसीम के पिता का था और कुछ समय से खाली पड़ा था।

बता दें कि 30 अगस्त को करीब 2.15 बजे पुलिस को जामिया नगर के बाटला हाउस के एम-45 फ्लैट में खून बिखरा होने की सूचना मिली थी। फोन पर पुलिस को यह भी बताया गया कि कमरा खुला पड़ा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां 28 साल के एक शख्स की लाश मिली‌। उसकी गर्दन पर गहरी चोट के निशान थे।

पुलिस ने मृतक शख्स की पहचान मोहम्मद वसीम के रूप में की थी। वसीम के पिता मोहम्मद जमील है, जो पेशे से एक शिक्षक हैं। जिस फ्लैट में वसीम की लाश मिली थी, वह फ्लैट किसी को किराए पर दिया गया था, जो हाल-फिलहाल में ही खाली हुआ था। वसीम अपने पिता के साथ मक्का पैलेस होटल के सामने जाकिर नगर में रहता था।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि वसीम पिछले दो महीने से एक नाबालिग के संपर्क में था और वह लगातार उसका शोषण कर रहा था। वसीम ने नाबालिग का एक वीडियो बना लिया था और उसे धमकी दिया था कि अगर उसने बात नहीं मानी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। वसीम की इन धमकियों की वजह से नाबालिग परेशान हो गया था और उसने वसीम को खत्म करने का प्लान बनाया। मौका मिलते ही नाबालिग ने पेपर कटर से वसीम का गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी नाबालिग के पास से वसीम का मोबाइल बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस को नाबालिग के कपड़े और जूते भी मिले हैं, जो उसने घटना के समय पहना था।।