भजनपुरा हत्याकांड मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 सितंबर 2023): भजनपुरा हत्याकांड के मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान 23 वर्षीय सोहेल उर्फ चौधरी और 23 वर्षीय जुबैर उर्फ कसावरा के रूप में हुई है। इस मामले में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य 2 आरोपियों की पहचान मोहम्मद समीर उर्फ माया और बिलाल गनी उर्फ मल्लू के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में फरार पांचवें आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

इस मामले में DCP नॉर्थईस्ट जॉय एन टिर्की ने जानकारी देते हुए कहा कि “भजनपुरा हत्याकांड के मामले में रात करीब 11:30 बजे सोहेल उर्फ चौधरी और जुबैर उर्फ कसावरा (दोनों 23 साल) नाम के 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही हमने अब इस हत्याकांड में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पांचवें आरोपी को भी पकड़ने की कोशिश की जा रही है। आगे की जांच जारी है।”

आपको बता दें कि अमेजन की मैनेजर हरप्रीत गिल और उनके 32 वर्षीय मामा गोविंद सिंह को मंगलवार रात करीब 11:30 बजे भजनपुरा के सुभाष विहार में गोली मार दी गई थी। इस घटना में अमेजन की मैनेजर हरप्रीत गिल की मृत्यु हो गई थी और उसका मामा घायल हो गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, अमेजन मैनेजर हरप्रीत गिल और गोविंद सिंह दोनों मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान 5 बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोकी और गोली मार दी।।