रक्षाबंधन पर केंद्र सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, बीजेपी महिला मोर्चा ने जताया आभार

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली, (31/08/2023): दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ऋचा पांडेय मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रक्षा बंधन के मौके पर देश भर की बहनों को तोहफा देने के लिए धन्यवाद दिया है। रक्षाबंधन के पावन पर्व पर देश की करोड़ों बहनों को गैस सिलेंडर की कीमत 200 रुपये कम करके सौगात दी है।

ऋचा पांडेय मिश्रा ने कहा कि सामान्य उपभोक्ताओं को 200 रुपये की कमी के साथ ही उज्जवला योजना के अंतर्गत मिलने वाले 200 रुपये की सब्सिडी को बढ़ाकर 400 रुपये कर दिया गया है जो एक बड़ी सौगात है। उन्होंने कहा कि यह काफी हर्ष का विषय है कि 75 लाख नए गैस कनेक्शन उज्जवला योजना के तहत और दिए जाएंगे। देश में अब तक 9.5 करोड़ से अधिक गैस कनेक्शन मोदी सरकार दे चुकी है।

महिला मोर्चा दिल्ली भाजपा अध्यक्षा ने कहा कि आज देश के लगभग हर घर में एलपीजी कनेक्शन हैं यानि लगभग 33 करोड़ कनेक्शन हैं। उन्होंने कहा कि साल 2014 में एलपीजी के कनेक्शन लगभग 9 करोड़ थे जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहली बार पदभार संभाला और आज इसमे बड़ी वृद्धि हुई है।

ऋचा पांडेय मिश्रा ने कहा कि देश भर में और दिल्ली में भी महिलाएँ अपने घरों के बाहर रंग बिरंगी रंगोली बना कर अपनी ख़ुशी व्यक्त कर रही हैं। इतना ही नहीं हमने स्नेह यात्रा निकाला है जिसके अंतर्गत महिला मोर्चा की सदस्यता रेहड़ी पटरी वालो, रिक्शा चालक और ई रिक्शा चालकों को राखी बंधेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की बहने “Thank you Modi ji “ की सेल्फ़ी लेकर अपने सोशल मीडिया में साझा कर रहीं हैं और अपनी रंगोली, सिलेंडर रंगोली बना कर सेल्फ़ी ले रहीं हैं।।