काम कुछ करना नहीं बस झूठ बोलकर श्रेय लेना ही केजरीवाल की प्राथमिकता है: बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अगस्त 2023): देश की राजधानी दिल्ली में 9 और 10 सितंबर को G20 शिखर सम्मेलन आयोजित होने वाला है। इसे लेकर राजधानी दिल्ली में खास तैयारियां की जा रही है। वहीं अब जी-20 शिखर सम्मेलन की तैयारियों पर किए गए फंड खर्च को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता के बीच क्रेडिट वार छिड़ गया है।

वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “काम कुछ करना नहीं बस झूठ बोलकर दूसरों के काम का श्रेय लेना ही अरविंद केजरीवाल की प्राथमिकता है। दिल्ली में सौंदर्यीकरण के लिए मोदी सरकार ने ₹700 करोड़ दिये हैं ताकि देश की राजधानी भव्य बने। आम आदमी पार्टी को झूठ परोसने से पहले तथ्यों को देखना चाहिए यूँ ही हवाई बातें नहीं करनी चाहिए।”

तो वहीं दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि “एक बार फिर सौरभ भारद्वाज का झूठ एक्सपोज़ हुआ। कह रहे है जनाब की हमने कभी केंद्र से G20 को ले के फण्ड माँगा ही नहीं तो यह चिट्ठी मनीष सिसोदिया ने कैसे लिखी जिसमे वो 927 करोड़ माँग रहे थे और कह रहे थे हमारे पास फण्ड नहीं है G20 के लिए। अरविंद केजरीवाल सरकार का उसूल है ‘मीठा मीठा गप गप, कड़वा कड़वा थू थू’।”

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया है कि G20 शिखर सम्मेलन की तैयारियों के लिए दिल्ली में जो बदलाव हो रहा है, वह केंद्र सरकार द्वारा फंड किया गया है। साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर क्रेडिट लेने का आरोप‌ लगाया है। तो वहीं आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के दावों को खारिज करते हुए कहा कि यह देखकर आश्चर्य हुआ कि दिल्ली सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को बीजेपी अपना बता रही है।