ये सफ़ाई केवल G-20 के लिए ही नहीं, अब हमें हमेशा दिल्ली को ऐसे ही साफ़ रखना है : सीएम अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अगस्त 2023): देश की राजधानी दिल्ली में 9 और 10 सितंबर को G20 शिखर सम्मेलन आयोजित होने वाला है। इसी के मद्देनजर दिल्ली की सड़कों और दीवारों का सौंदर्यीकरण किया गया है। साथ ही पिछले कुछ हफ़्तों से आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद और सफाईकर्मी दिल्ली की सफाई करने में लगे हुए हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि ये सफ़ाई केवल G-20 के लिए ही नहीं होनी चाहिए। अब हमें हमेशा दिल्ली को ऐसे ही साफ़ रखना है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक के ट्वीट को रिट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है, “पिछले कुछ हफ़्तों में दिल्ली के विधायकों, पार्षदों और सफ़ाई कर्मियों ने खूब मेहनत करके दिल्ली को चमका दिया है। PWD, MCD एवं अन्य विभागों के इंजीनियर्स और कर्मचारियों ने भी खूब मेहनत की है। ये सफ़ाई केवल G-20 के लिए ही नहीं होनी चाहिए। अब हमें हमेशा दिल्ली को ऐसे ही साफ़ रखना है।” साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि “दिल्ली में अब सफ़ाई होने लगी है, सड़कें बन रही हैं।”

आपको बता दें आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने ट्वीट कर दिल्ली को साफ करने के लिए पार्षदों, कार्यकर्ताओं और सफ़ाई कर्मियों को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली को साफ़ करने में दिन रात मेहनत करने पर सभी माननीय पार्षदों एवं कार्यकर्ताओं और सफ़ाई कर्मियों को बहुत बहुत बधाई।”