बीजेपी के आरोपों पर मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा -दिल्ली सरकार द्वारा होता है धन का आवंटन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 अगस्त 2023): देश की राजधानी दिल्ली में जी-20 शिखर सम्मेलन का आयोजन हो रहा है। इसे लेकर राजधानी दिल्ली में तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। इस बीच दिल्ली के सौंदर्यीकरण के श्रेय को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में जंग छिड़ी हुई है। वहीं एक तरफ केजरीवाल सरकार की ओर से सोशल मीडिया पर लगातार सड़कों के सौंदर्यीकरण की तस्वीरें शेयर की जा रही है। तो वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर जी20 शिखर सम्मेलन के लिए केंद्र सरकार द्वारा आवंटित धन से किए गए कार्यों का श्रेय लेने का आरोप लगाया है। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के आरोपों पर आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

भाजपा के आरोप पर आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई जा रही हर सड़क दिल्ली सरकार के फंड से है। एमसीडी द्वारा किया गया प्रत्येक सौंदर्यीकरण कार्य दिल्ली सरकार द्वारा आवंटित धन से किया जाता है। दिल्ली देश की राजधानी है। इसे अच्छा बनाना हमारा भी उतना ही कर्तव्य है जितना किसी और का है‌।”

बता दें कि जी-20 शिखर सम्मेलन दिल्ली के प्रगति मैदान में नए बने स्टेट ऑफ आर्ट कंवेंशन कॉप्लेक्स में 9 और 10 सितंबर को आयोजित होने वाला है।।