नूंह में प्रशासन सख्त, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कर्मी तैनात | लाइव अपडेट

टेन न्यूज नेटवर्क

नूंह, हरियाणा (28 अगस्त 2023): हरियाणा के नूंह में सुरक्षा के कड़े इंतजामात किए गए हैं। चप्पे चप्पे पर सुरक्षा कर्मियों की तैनाती कर दी गई है। विश्व हिंदू परिषद ने प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने के बावजूद एकबार फिर सोमवार को शोभा यात्रा निकालने का ऐलान किया है। इस बाबत सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

उक्त शोभा यात्रा को लेकर दक्षिणी रेंज,रेवाड़ी के आईजी ने मीडिया से कहा कि ” स्थानीय और राज्य प्रशासन ने यात्रा के लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया है। कानून और व्यवस्था के लिए क्षेत्र में बल की तैनाती की गई है। इलाके में धारा 144 लागू कर दिया गया है। मैं लोगों से अपील करूंगा कि वे आपसी समझ से शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखें।”

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ममता सिंह ने कहा कि हमने किसी भी प्रकार की यात्रा या समूह आंदोलन करने की अनुमति नहीं दी है। जांच चल रही है, 250 से अधिक आरोपियों की पहचान की गई है और उन्हें गिरफ्तार किया गया है। चार एसआईटी तकनीक साक्ष्यों के आधार पर जांच कर रही है। जो भी सोशल मीडिया के जरिए भड़काने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उनके अकाउंट को ब्लॉक किया जाएगा।

बता दें कि शोभा यात्रा की प्रशासन द्वारा अनुमति नहीं दी गई है और इसे लेकर चप्पे – चप्पे पर सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है।।