सीएम अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया की तारीफ की, बीजेपी ने बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 अगस्त 2023): दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया की तारीफ इसलिए करते क्योंकि उन्हें पता है कि सिसोदिया कहीं उनके राज ना खोल दे। दरअसल दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पटपड़गंज के विधायक मनीष सिसोदिया की विधायक निधि से विकास के लिए पैसा जारी करने की अर्जी मंजूर कर ली है। कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें मनीष सिसोदिया पर गर्व है। तो वहीं मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने हमला किया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने ट्वीट में कहा कि “अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया की इतनी तारीफ इसलिए करते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि सिसोदिया कहीं उनके राज ना खोल दे। रही बात विकास कार्यों की तो केजरीवाल और पूरी आम आदमी पार्टी का विकास कार्यों से कोई लेना देना नहीं है। दिल्ली की जनता शराब घोटाले के सूत्रधारों को जानती है और पूरी आम आदमी पार्टी की सच्चाई सबके सामने है।”

अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर ट्वीट कर कहा कि “हम सबको मनीष सिसोदिया पर गर्व है। जेल में रहते हुए भी उन्हें दिल्ली और अपनी विधान सभा के लोगों की चिंता है। आज उन्होंने कोर्ट से अनुमति माँगी कि क्या वो अपने क्षेत्र के लोगों के विकास के लिये अपने MLA फंड से काम सैंक्शन कर सकते हैं? कोर्ट ने उन्हें अनुमति दे दी। प्राउड ऑफ यू मनीष!”