फिर घिरे अरविंद केजरीवाल, बीजेपी ने खेला अपना मास्टरस्ट्रोक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/08/2023): दिल्ली में अफसरों के ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर केंद्र सरकार द्वारा लाए गई अध्यादेश लोकसभा और राज्यसभा से पास होने के बाद कानून का शक्ल ले चुका है। अध्यादेश के कानून बनने के बाद आम आदमी पार्टी केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है तो वहीं भाजपा इसे दिल्ली के हित में बता रही है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश इकाई की तरफ से आज दिल्ली के सातों लोकसभा क्षेत्र में दिल्ली अध्यादेश से जुड़ी जानकारी जनता को देने के लिए 7 मोबाइल बैंक का शुभारंभ किया गया। दिल्ली प्रदेश कार्यालय से सातों लोकसभा सीट के लिए मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली बीजेपी प्रभारी विजय जयंत पांडा, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, सांसद रमेश बिधूड़ी, सांसद प्रवेश सिंह वर्मा एवं सांसद डॉक्टर हर्षवर्धन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

मोबाइल वैन को रवाना करते हुए भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली अध्यादेश दिल्ली के विकास के लिए लाया गया है। अरविंद केजरीवाल की भ्रष्टाचारी सरकार से दिल्ली की जनता को बचाने के लिए यह अध्यादेश लाया गया है। रमेश बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता में आने से पहले बड़े-बड़े दावे किए थे लेकिन आज दिल्ली के हर क्षेत्र में सिर्फ घोटाला ही घोटाला है।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के बीच अध्यादेश को लेकर जो भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं उसे दूर करने के लिए हम लोग मोबाइल वैन के जरिए दिल्ली के लोगों को जागरूक करेंगे। दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी सरकार की सच्चाई जान गई है आने वाले दिनों में दिल्ली की जनता केजरीवाल को इसका हिसाब देगी।

मोबाइल वैन रवाना करते हुए बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि जैसे ही सुप्रीम कोर्ट से दिल्ली सरकार को राहत मिली थी केजरीवाल के मंत्रियों ने विजिलेंस को टारगेट करना शुरू कर दिया था। दिल्ली की जनता दिल्ली अध्यादेश के बारे में इस मोबाइल वैन से जागरूक होगी। आज दिल्ली सरकार में तैनात अधिकारी रेप के केस में दोषी है, अरविंद केजरीवाल बताएं कि उन्होंने कैसे लोगों को संरक्षण देने का काम किया है।।