आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर दागे कई सवाल, पुलिस को भी लपेटा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 अगस्त 2023): दिल्ली सरकार के अधिकारी पर नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस और भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाए हैं। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्या दिल्ली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के दबाव के कारण उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया था।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “दिल्ली पुलिस इतनी मजबूर है कि दिल्ली महिला आयोग की चीफ को पीड़िता से मिलने नहीं दे रही है। ऐसा क्या है जिसे भाजपा और दिल्ली पुलिस छुपाने की कोशिश कर रही है? क्या वे इससे जुड़े हैं? क्या किसी तरह की मिलीभगत है? क्या दिल्ली पुलिस ने उनके (भाजपा) दबाव के कारण उन्हें गिरफ्तार नहीं किया था। स्वाति मालीवाल को पीड़िता से न मिलने देने की क्या वजह है?”

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि “कोई भी सरकारी अधिकारी जो इस तरह गिरफ्तार होगा, उसे सस्पेंड कर दिया जाएगा। मामला चलने तक वे निलंबित रहेंगे, दिल्ली सरकार सर्वश्रेष्ठ वकील नियुक्त करने का प्रयास करेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि दोषी को उचित सजा मिले।”

बता दें कि दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में उपनिदेशक प्रेमोदय खाखा पर अपने मृत दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर बलात्कार करने और उसे प्रेग्नेंट करने के आरोप है। तो वहीं अधिकारी की पत्नी सीमा रानी पर भी पीड़ित को गर्भपात के लिए दवाएं देने का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के पिता दिल्ली सरकार के एक अधिकारी थे और अक्टूबर 2020 में पीड़िता के पिता की मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद वह आरोपी के घर बुराड़ी में रह रही थी। आरोपी अधिकारी ने नवंबर 2020 और जनवरी 2021 के बीच कथित तौर पर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। मामला सामने आने के बाद दिल्ली सरकार ने अधिकारी को सोमवार को निलंबित कर दिया है।