कोर्ट से MLA फंड जारी करने की मिली मंजूरी, अरविंद केजरीवाल बोले- ‘प्राउड ऑफ यू मनीष’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 अगस्त 2023): दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पटपड़गंज के विधायक मनीष सिसोदिया की विधायक निधि से विकास के लिए पैसा जारी करने की अर्जी मंजूर कर ली है। कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें मनीष सिसोदिया पर गर्व है।

अरविंद केजरीवाल ने एक्स (ट्विटर) पर ट्वीट कर कहा कि “हम सबको मनीष सिसोदिया पर गर्व है। जेल में रहते हुए भी उन्हें दिल्ली और अपनी विधान सभा के लोगों की चिंता है। आज उन्होंने कोर्ट से अनुमति माँगी कि क्या वो अपने क्षेत्र के लोगों के विकास के लिये अपने MLA फंड से काम सैंक्शन कर सकते हैं? कोर्ट ने उन्हें अनुमति दे दी। प्राउड ऑफ यू मनीष!”

आपको बता दें दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पटपड़गंज के विधायक मनीष सिसोदिया ने अदालत में अर्जी दी थी कि उनकी विधायक निधि से फण्ड जारी करने की अनुमति दी जाए जिससे क्षेत्र की जनता की समस्याओं को हल किया जा सकें। कोर्ट ने इसे जनता की भलाई से जुड़ी बात का हवाला देते हुए मनीष सिसोदिया की इस अर्जी को स्वीकार कर लिया है।।