दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी चेतावनी- मिलने दें नहीं तो दूंगी धरना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 अगस्त 2023): दिल्ली सरकार के एक अधिकारी पर अपने मृत दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगा है। यह मामला सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल सोमवार को नाबालिग पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंची। लेकिन गार्ड ने उन्हें पीड़िता से मिलने नहीं दिया, क्योंकि दिल्ली पुलिस ने उन्हें मना किया है। ये दावा दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर (एक्स) पर सोमवार को वीडियो शेयर करके दी है।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “आधे घंटे से अस्पताल का प्रशासन मुझे नाबालिग पीड़िता से मिलने से रोक रहे हैं। गार्ड कह रहे हैं पुलिस ने मना किया है। ये चल क्या रहा है ? पहले तो आरोपी को गिरफ़्तार नहीं कर रहे ऊपर से मुझे लड़की से मिलने से रोक रहे हैं ? क्या छुपाना चाहती है दिल्ली पुलिस?”

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वाति मालीवाल अस्पताल में है और वह कह रही हैं कि मैं यहीं धरने पर बैठ जाऊंगी। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष हूं। मेरा काम उससे मिलना है। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस उन्हें 8 दिनों से गिरफ्तार नहीं करती और जब मुझे पता चलता है तो मैं मिलने आती हूं तो मुझे मिलने नहीं दिया जा रहा है। वो अंदर बैठकर हॉस्पिटल के अथॉरिटी को मुझे ना मिलने के आदेश दे रहे हैं। उनसे कहो कि दिल्ली पुलिस मुझसे बात करने आए या तो हॉस्पिटल के अथॉरिटी मुझसे बात करने आए। कैसे नहीं मिलने देंगे।।