दिल्ली नगर निगम में ऐसा मॉडल लाएंगे कि देश ही नहीं दुनिया के लोग भी उसे अपनाएंगे: शैली ओबेरॉय, मेयर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 अगस्त 2023): नई दिल्ली स्थित इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में विजय के प्रसाद , एच एन पांडे और डॉ विनोद कुमार बिधूड़ी द्वारा लिखित किताब ” The Journey to SUCCEED – सफलता के आयाम ” का विमोचन हुआ । इस खास मौके पर दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय भी मौजूद रही । कार्यक्रम का आयोजन आदिलीला फाउन्डेशन , खरवार वेलफेयर सोसाइटी , लोकमित्रा पब्लिकेशन और जागोर फाउन्डेशन द्वारा किया गया ।

टेन न्यूज से खास बातचीत में शैली ओबेरॉय ने बताया की , ” हम सब का लक्ष्य जिंदगी में सफलता पाना है, लेकिन कुछ मूल मंत्र है सफलता के जो हमे याद रखना चाहिए। लगातार परिश्रम मेहनत अपनी मेहनत पर विश्वास जोश जुनून सकारात्मक सोच अगर हम इन्हीं मूल मंत्रो से आगे बढ़ते रहेंगे तो सफलता किसी से भी दूर नहीं रह सकती । पिछले 15 साल से नगर निगम की स्थिति बहुत खराब है, क्योंकि अब नगर निगम में भी आम आदमी पार्टी की सरकार है। लगातार हम लोग नगर निगम की व्यवस्था को सुधारने में लगे हुए हैं । आने वाले सालों में लोग देखेंगे कि नगर निगम में एक ऐसा मॉडल आएगा जो देश के साथ-साथ दूसरे देश के भी लोग भी उसे अपनाएंगे। ”

दिल्ली में मौजूद कूड़े के पहाड़ पर टिप्पणी करते हुए कहा की , ” हमारी पूरी कोशिश है कि अब जो फ्रेश कूड़े है वह अब उन पहाड़ों पर ना जा पाए । अब हम फ्रेश वेस्ट पर कम कर रहे हैं और जीरो वेस्ट कॉलोनी बना रहे है । जनता में ये जागरूकता ला रहे है की कूड़े को स्रोत के रूप में निपटाने का प्रयास करे ।”