टमाटर के सवाल पर भड़की स्मृति ईरानी, पत्रकार को जेल की याद दिला दी। लोगों ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 अगस्त 2023): देशभर में कुछ दिन पहले टमाटर की कीमतें आसमान छू रही थीं। तो वहीं पत्रकार सुधीर चौधरी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से टमाटर की बढ़ती कीमतों पर सवाल किया तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भड़क गई और उन्हें जेल की याद दिला दी। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार सुधीर चौधरी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से सवाल किया कि “जब टमाटर 250-300 रुपये प्रति किलोग्राम पर बिक रहे थे? तो आपके घर में भी टमाटर के बारे में बात होती थी।” तो इतने में ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आपा खो दिया और पत्रकार सुधीर चौधरी से कहा कि “तो मैं भी पूछ सकती हूं कि जब आप जेल में थे तब क्या हुआ था?” तो वहीं अब इसका वीडियो एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता देवेंद्र यादव ने कहा कि “गोदी मीडिया अपना सम्मान खो चुका है। आज अहंकारी स्मृति आंटी ने सुधीर चौधरी को उसकी औकात दिखा दी। अब भी समय हैं,सुधर जाओ गोदी मीडिया वालों, वरना ये अहंकारी सरकार किसी को नहीं छोड़ेगी।”

डॉ. पूजा त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा कि “मुद्दा सुधीर चौधरी को अपनी जगह दिखाना नहीं है मुद्दा स्मृति ईरानी का अहंकार है! जन मुद्दों पर whataboutery करना , इतनी अकड़, इतना दंभ, इतना अहंकार कि कोई सब्ज़ी के बढ़े दामों पर सवाल भी ना पूछे! हम तो उगाते हैं टमाटर तो हमसे ना पूछो! जनता जाये भाड़ में , हमारी अकड़ ना कम होगी! ये देश आप की बपौती नहीं है, यहाँ अभी तक बची खुची डेमोक्रेसी है ! ये देश संविधान से चलता है तुम्हारे कहने से नहीं!”

सोशल वर्कर नरगिस बानो ने कहा कि “सुधीर चौधरी तुमने नरगिस बानो नाम लेकर मुझे आज तक चैनल पर नीचा दिखाया था और मुझ पर आरोप लगाए थे, आज देखलो टमाटर पर सवाल पूछने पर जिस सरकार की तारीफ करते हो उसने ही आपको नीचा दिखा दिया।”

जर्नलिस्ट अभिषेक आनंद ने कहा कि “सुधीर चौधरी और स्मृति ईरानी पर हंगामा ठीक नहीं है। सुधीर चौधरी कोई convicted क्रिमिनल नहीं हैं। जेल…. तिहाड़….. वे सजा के तौर पर नहीं गए थे। वे जेल, जेल की रिपोर्टिंग करने के लिए गए थे। पुलिस जाने नहीं दे रही थी, इसलिए ब्लैकमेल केस में चले गए।”