बीजेपी के वॉकआउट पर सौरभ भारद्वाज बोले- ‘बीजेपी नहीं चाहती कि मणिपुर और केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार पर चर्चा हो

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 अगस्त 2023): दिल्ली विधानसभा विशेष सत्र का आज तीसरा और आखिरी दिन है। इस दौरान सदन में जमकर हंगामा हो रहा है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के सभी 8 विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया। दिल्ली विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के वॉकआउट पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी नहीं चाहती कि मणिपुर और केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार पर चर्चा हो, इसलिए वे भाग रहे हैं।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी नहीं चाहती कि कैग रिपोर्ट पर चर्चा हो। किस तरह से द्वारका हाईवे जो 18 करोड़ रुपए प्रति किलोमीटर से बनना चाहिए था, वो 250 करोड़ रुपए प्रति किलोमीटर से बना इस पर चर्चा क्यों ना हो। अयोध्या के डेवलपमेंट के ऊपर भ्रष्टाचार किया गया इस पर चर्चा क्यों ना हो।”

साथ ही आप नेता सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि “भारतीय जनता पार्टी मणिपुर और केंद्र सरकार की भ्रष्टाचार पर चर्चा नहीं चाहती है, इसलिए वे भाग रहे है।”