दिल्ली मेट्रो में दो महिलाएं बुरी तरह से झगड़ी, वीडियो वायरल, कहा- ‘तेरे बाप की मेट्रो है’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 अगस्त 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो और रील की वजह से चर्चा में बनी रहती है। कभी दिल्ली मेट्रो से डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो महिलाएं झगड़ते हुए नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता कि दो महिलाएं आपस में बुरी तरह से झगड़ रही है। एक महिला दूसरी महिला को धक्का दे रही है, तो वह बोलती है कि पीछे हट जा नहीं तो तेरे में ऐसा दूंगी। फिर वो कहती हैं कि करूं मैं तेरी कंप्लेन। तो धक्का देने वाली महिला कहती हैं कर। फिर दोनों एक दूसरे से कहती हैं, तेरे बाप की मेट्रो है। इसके बाद दोनों में बहस चलती रहती है। उसके बाद एक महिला सीट पर बैठ जाती है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh के अंकाउट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “खड़े होने की जगह न देने को लेकर दिल्ली मेट्रो के अंदर दो महिलाओं के बीच कलेश।” इस वीडियो को 76 हजार से अधिक व्यूज मिल चुका है और 600 से अधिक लाइक्स मिल चुका है।।