केजरीवाल के विधायक नरेश बालियान के ‘गैंगस्टर लिंक’, बीजेपी ने की सीबीआई जांच की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (17/08/2023): दिल्ली की राजनीति में फिर से नया बवाल शुरू हो गया है। एक निजी चैनल ने आप विधायक नरेश बालियान से गैंगस्टर के कनेक्शन होने का खुलासा किया है। इसके बाद बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है बीजेपी ने मांग किया है कि मामले की सीबीआई जांच हो और अरविंद केजरीवाल तुरंत नरेश बालियान का इस्तीफा लें।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने राजनीति को दूषित करने का काम किया है। दिल्ली और देश की जनता सब समझती है। दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने आज निर्लज्जता तोड़ी है। सचदेवा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा को अरविंद केजरीवाल ने अपनी ओछी राजनीति का अड्डा बना लिया है।

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली विधानसभा के सत्र में केजरीवाल के ही विधायक ने उनकी पोल खोल दी लेकिन केजरीवाल ने जवाब नहीं दिया। आज केजरीवाल दिल्ली विधानसभा में अपनी राजनीति चमकाने के लिए दूसरों राज्यों की चर्चा कर रहे थे लेकिन दिल्ली की समस्या पर उन्होंने एक बात नहीं बोली।

भाजपा नेता ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल का विधायक नरेश बालियान गैंगस्टर से मिलकर रंगदारी का काम कर रहा है। केजरीवाल को तुरंत उससे इस्तीफा लेना चाहिए, लेकिन ऐसा उन्होंने नहीं किया। अपने हर घोटाले को छुपाने के लिए केजरीवाल राष्ट्रीय राजनीति की बात करने लगते हैं, उन्हें दिल्ली से जुड़े विषयों से कोई मतलब नहीं है।

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल ने आज दिल्ली विधानसभा में लोकतंत्र की हत्या की है। दिल्ली विधानसभा के अधिकार क्षेत्र में जो नहीं है वो किया गया। दिल्ली विधानसभा में रूल बुक के हिसाब से चर्चा नहीं करवाया गया।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि मणिपुर दिल्ली विधानसभा के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है, इसलिए केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा में इस पर चर्चा नहीं करनी चाहिए थी बल्कि दिल्ली से जुड़े विषयों पर बात करनी चाहिए। बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार के जितने भी कारनामे हैं वह धीरे-धीरे जनता के सामने आ रहे है। केजरीवाल का मकसद कभी भी दिल्ली की जनता की सेवा नहीं था बल्कि दिल्ली को लूटने का था।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि केजरीवाल का विधायक नरेश बालियान अपने क्षेत्र की जनता के साथ ही धोखा कर रहा है और गैंगस्टर के ज़रिए जनता से ही वसूली कर रहा है। हमारी दिल्ली पुलिस से गुजारिश है कि वो तुरंत नरेश बालयान को गिरफ्तार करे ताकि वो देश छोड़कर भाग ना पाए।।