दिल्ली विधानसभा में मणिपुर मामले की चर्चा, सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 अगस्त 2023): दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन के दौरान भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने अरविंद केजरीवाल के संबोधन पर पलटवार करते हुए हमला बोला है।

बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कभी भी दिल्ली की विधानसभा का उपयोग दिल्ली से जुड़े मुद्दों के लिए नहीं करते हैं। वो सब इधर-उधर की बातें करेंगे। केवल भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपनी ईर्ष्या और कुंठा की अभिव्यक्त करते हैं। आज उन्होंने जो दिखाया है, यह दिखाई पड़ता है कि उनकी संवैधानिकता की दायित्व के ऊपर उनका अराजकता का चरित्र हावी हो गया है।

उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि यह (विधानसभा) चर्चा का मंच है, अपनी हताशा व्यक्त करने का नहीं। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली ने आपको बड़ा जनादेश दिया है लेकिन वह प्रधानमंत्री की आधारहीन आलोचना कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को सब समझ में आ रहा है कि आपने दिल्ली की कोई बात नहीं की और आपने केवल अपने मन की भड़ास निकालने की कोशिश की।।