CAG के खुलासे के बाद गरमाई सियासत, कांग्रेस प्रवक्ता ने बोला जोरदार हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (16/08/2023): द्वारका एक्सप्रेसवे की लागत को लेकर भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (CAG) की रिपोर्ट आने के बाद कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि देश में मोदी व‍िरोधी एक संस्‍था है। यह इंटरनेशनल साज‍िश में शाम‍िल है। इस संस्‍था का नाम है-CAG इस संस्‍था ने मोदी सरकार के 7 बड़े घोटालों का पर्दाफाश क‍िया है। मोदी जी को तत्‍काल इस संस्‍था पर ताला लगवाना चाह‍िए और र‍िपोर्ट न‍िकालने वालों को जेल भेजने का काम क‍रना चाहिए। इन्‍हें लगता है देश में प्रजातंत्र है।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मोदी सरकार के 7 बड़े घोटालों का CAG ने खुलासा किया है। इस खुलासे के बाद मोदी सरकार चुप्पी साध कर बैठ गई है। भारतमाला प्रोजेक्ट की बिडिंग में फर्जीवाड़ा, द्वारका एक्सप्रेस-वे में 1 किमी. सड़क बनाने में 250 करोड़ खर्च, टोल नियमों का उल्लंघन कर NHAI ने जनता से वसूले 132 करोड़, आयुष्मान भारत योजना के 7.5 लाख लाभार्थी एक ही नंबर से लिंक, अयोध्या डेवलपमेंट प्रोजेक्ट में ठेकेदारों को अनुचित लाभ, ग्रामीण विकास मंत्रालय ने पेंशन स्कीम का पैसा किया प्रचार में खर्च। HAL पर विमान इंजन की डिजाइन-प्रोडक्शन में गंभीर खामी के आरोप, 154 करोड़ का नुकसान हुआ।

सुप्रिया श्रीनेत ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ सवाल पूछना चाहते हैं PM मोदी घोटालों पर चुप्पी तोड़ेंगे या नहीं? क्या सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय और मंत्री पर कोई कार्रवाई होगी? आयुष्मान भारत के लाभार्थियों का पैसा किसने गबन किया? ग्रामीण विकास मंत्रालय ने पेंशन स्कीम का पैसा अन्य योजनाओं के प्रचार में क्यों खर्च किया। अयोध्या डेवलपमेंट प्रोजेक्ट में ठेकेदारों को अनुचित लाभ कौन पहुंचा रहा है? द्वारका एक्सप्रेस-वे में 1 किमी. सड़क बनाने के लिए 250 करोड़ रूपए खर्च किए गए। इस एक्सप्रेस-वे में 2 किलोमीटर सड़क जितने में बनी, उतने पैसे में मंगलयान मंगल ग्रह पर जा पहुंचा। इस सड़क को दुनिया का आठवां अजूबा घोषित कर देना चाहिए और उसे देखने के लिए टिकट लगनी चाहिए।।