CAG रिपोर्ट के बाद आम आदमी पार्टी ने द्वारका एक्सप्रेसवे पर केंद्र सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 अगस्त 2023): CAG ऑडिट रिपोर्ट में द्वारका एक्सप्रेसवे के निर्माण में भारी लागत वृद्धि को उजागर करने के बाद आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। इसी कड़ी में आज बुधवार को आम आदमी पार्टी ने द्वारका एक्सप्रेसवे पर विरोध प्रदर्शन किया और केंद्र की मोदी सरकार पर घोटाले का आरोप लगाया है। इस दौरान आप नेताओं ने “ना चमक है ना दमक है, देखो ये सोने की सड़क है” के नारों के साथ नारेबाजी भी की। इस प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़, रीना गुप्ता, विधायक कुलदीप कुमार, प्रवीण कुमार और अन्य नेता शामिल हुए।

आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि “मोदी जी के भ्रष्टाचार पर उनकी एजेंसी CAG भी पर्दा नहीं डाल सकी। जो सड़क 18 करोड़/किलोमीटर बननी थी, उसे 250 करोड़/किलोमीटर पर बनाया जा रहा। एक मोदी सरकार है जो भ्रष्टाचार में डूबी है। वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार है जो आजादपुर फ्लाईओवर बनाने में 100 करोड़ बचा लेती है और उस पैसे से जनता को सुविधाएं देती है जिसकी वजह से दिल्ली में महंगाई कम है। वहीं बीजेपी शासित उत्तराखंड में महंगाई बहुत ज़्यादा है।”

तो वहीं आप विधायक प्रवीण कुमार ने कहा कि “मोदी जी का महा भ्रष्टाचार। CAG ने कहा है कि द्वारका एक्सप्रेस को 18.20 करोड़/किलोमीटर के बजट का अप्रूवल मिला था, लेकिन मोदी सरकार के द्वारा इसे 18.20 करोड़/किलोमीटर की जगह 250 करोड़/किलोमीटर ख़र्च किये। हम पूछना चाहते हैं क्या ये सोने की सड़क बनी है।”