दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय में किया ध्वजारोहण, वीरेंद्र सचदेवा ने कांग्रेस की देशभक्ति पर उठाए सवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/08/2023): स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में झंडा फहराने के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। इसके साथ हीं वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले के प्राचीर से विकसित भारत का जिक्र किया है यह हम सबके लिए गौरव की बात है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले के प्राचीर से देश की प्रगति का और देश के आने वाले भविष्य का जिक्र पीएम मोदी ने किया है। ये हम सब के उज्जवल भविष्य की एक झलक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से जिक्र किया है कि भारत विश्व गुरु बनने जा रहा है। यह हम सब के लिए गौरव की बात है हम सब भी उस में अपनी सहभागिता दर्ज करा रहे हैं।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि लाल किले के प्राचीर से नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत की परिभाषा दी है। आने वाले दिनों में भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था के रूप में उभरेगा उसका विजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से दिया है।

वहीं लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे नहीं पहुंचे इसे लेकर वीरेंद्र सचदेवा ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आखिर क्यों देशभक्ति से परहेज करती है। मलिकार्जुन खड़गे आज स्वतंत्रता दिवस समारोह में नहीं पहुंचे ये भी सोचने का विषय है।।