आम आदमी पार्टी में बड़ी टूट, कई आप नेताओं ने थामा शिवसेना का दामन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (10/08/2023): दिल्ली में आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार को एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना ने तगड़ा झटका दिया है।आम आदमी पार्टी के कई संस्थापक सदस्य और पूर्व प्रमुख पदाधिकारी ने आज दिल्ली में एकनाथ से जुड़ें शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो गए। अंशुमान जोशी ने कहा कि एकनाथ शिंदे की नेतृत्व वाली शिवसेना सत्तारूढ़ पार्टी के कुकर्मों का पर्दाफाश करेगी सितंबर के अंत तक पार्टी सभी विधानसभा क्षेत्रों तक पहुंचकर लोगों के मुख्य दर्द बिंदुओं की पहचान करने का काम करेगी।

शिव सेना में शामिल होने वाले मनोज धिरयान जो बवाना से पूर्व विधायक उम्मीदवार और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य; उधम सिंह आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और जनता के संयोजक शिकायत निगरानी प्रणाली और सलाहकार; यशपाल शर्मा, पूर्व जिला आप के सचिव और पीजीएमएस सेल के एक प्रतिष्ठित पूर्व सदस्य; अंशुमान जोशी, मुख्य समन्वयक दिल्ली और गोवा, दिल्ली प्रभारी; कर्नल देविंदर सहरावत ने नए सदस्यों का गर्मजोशी से स्वागत किया।

शिवसेना में आप नेताओं को शामिल करवाते हुए अंशुमान जोशी ने कहा कि दिल्ली के दिग्गज नेता अब हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं और यह एक महत्वपूर्ण क्षण है, राजनीतिक परिदृश्य। वे उन रणनीतियों के बारे में अंतर्दृष्टि प्रदान करेंगे जो हमारे आगे के मार्ग को आकार देंगी। शिवसेना भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेगी और सत्तारूढ़ दल के सभी कुकर्मों को उजागर करेगी।।