केंद्र सरकार के कार्यों का श्रेय ले रहे हैं अरविंद केजरीवाल: बीजेपी ने लगाया आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (09/08/2023): दिल्ली के ITO स्थित बहादुरशाह जफर मार्ग पर बने भारत का पहला ओपन म्यूजियम पार्क का उद्घाटन कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और एलजी विनय सक्सेना ने किया। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि यह पार्क बनाने के लिए पैसा केंद्र सरकार के तरफ से आवंटित की गई है। लेकिन अरविंद केजरीवाल ने इस उद्घाटन समारोह में एमसीडी नेता सदन को आमंत्रण पत्र तक नहीं भेजा। साथी ही बीजेपी ने कहा कि क्षेत्र के सांसद गौतम गंभीर को भी आमंत्रित नहीं किया गया।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिर अपनी निर्लज्जता का परिचय दिया है। वेस्ट टू वंडर पार्क के उद्घाटन के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और दिल्ली नगर निगम की महापौर इन दोनों ने सार्वजनिक रूप से झूठ बोला है। केंद्र सरकार द्वारा दिये गए 15 करोड़ के अनुदान से दिल्ली नगर निगम ने ये पार्क बनाया जिसका केजरीवाल झूठा श्रेय ले रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किए गए कामों का श्रेय लेने के लिए अरविंद केजरीवाल किसी भी हद तक गिर सकते हैं। केंद्र सरकार के कामों को अपना बताकर झूठा श्रेय लेने का काम सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं। सचदेवा ने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार विभिन्न योजनाएं दिल्ली में चला रही है और अरविंद केजरीवाल सिर्फ अपना ध्यान विज्ञापन पर दे रहे है।

आगे कहा कि विकास के कामों में केजरीवाल की रुचि नहीं है लेकिन अगर मोदी जी दिल्ली में विकास कर रहे हैं तो वहां केजरीवाल का नाम कैसे लग जाए, उनकी फोटो कैसे छप जाए उसके लिए केजरीवाल वहाँ खड़े हो जाते हैं। जब दिल्ली में बाढ़ की त्रासदी आई तो अरविंद केजरीवाल अपने शीश महल में आराम फरमा रहे थे। केजरीवाल ने किसी भी बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा नहीं किया इससे साफ जाहिर होता है कि केजरीवाल को दिल्ली की जनता का फिक्र नहीं है। वहीं दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जो 2 दिन का मॉनसून सेशन बुलाया है उसमें प्रश्नकाल रखा ही नहीं है। यह नियमों का बहुत बड़ा उल्लंघन है और हम इसकी शिकायत दिल्ली के माननीय उप-राज्यपाल जी को करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने अपना शीश महल बनवाने में सारे नियमों का उल्लंघन किया।दिल्ली भाजपा के मीडिया विभाग प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर एवं मीडिया रिलेशन विभाग प्रमुख विक्रम मित्तल पत्रकार वार्ता में उपस्थित रहे।।