30 साल के युवा राघव चड्ढा से डर गई बीजेपी: आप नेता आतिशी ने बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 अगस्त 2023): आम आदमी पार्टी की शिक्षा मंत्री आतिशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी और शाह जी को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी की तरह राघव चड्ढा की भी सदस्यता छीनने का भारतीय जनता पार्टी प्रयास कर रही है।

आम आदमी पार्टी के मंत्री आतिशी ने राज्य सभा में गृह मंत्री अमित शाह के भाषण पर कहा कि अमित शाह जी के 1.30 घंटे के भाषण में एक चीज़ साफ़ नजर आई कि मोदी जी और शाह जी को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है।

आप मंत्री आतिशी ने सभी का धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं INDIA के सभी सांसदों और खासकर मनमोहन सिंह जी और शिबू सोरेन जी का धन्यवाद करती हूँ। जो बीमारी के हालात में भी देश के संविधान को बचाने के लिए वोट देने आए थे।

आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “भारतीय जनता पार्टी एक अनपढ़ पार्टी है, जिन्हें संसद के नियम का नहीं पता है। भारतीय जनता पार्टी 30 साल के युवा राघव चड्ढा से डर गई है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जैसे राहुल गांधी की सदस्यता छीनी थी, उसी तरह राघव चड्ढा की भी सदस्यता छीनने का प्रयास कर रही है।”