बीजेपी नेता कपिल मिश्रा बोले- राघव चड्ढा को माफी मांगनी चाहिए

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 अगस्त 2023): दिल्ली सेवा बिल सोमवार को राज्यसभा से भी पास हो गया है। लेकिन इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चढ़ा घिरते हुए नजर आ रहे हैं। उन पर फर्जी हस्ताक्षर कराने का आरोप लगा है। इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि यह एक आपराधिक अपराध है। राघव चड्ढा को माफी मांगनी चाहिए और मुझे लगता है कि सदन की अवमानना के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि “राघव चड्ढा संसद के अंदर ही झूठा दस्तावेज दे रहे हैं। बिना सांसदों की सहमति के उनका नाम दे रहे हैं। ये सांसद के नियमों का उल्लंघन भी है और आईपीसी की धारा के अंतर्गत यह संघीय अपराध है। इसमें आपके ऊपर एफआईआर भी होगी और आप जेल भी जा सकते हैं।”

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर निशाना साधते हुए कहा कि “आपने सांसद को केजरीवाल जी का घर या आम आदमी पार्टी का दफ्तर समझ लिया है कि कोई भी कागज चेंज कर लो, किसी का भी नाम लिख दो, खाता बदल दो और कितनों को इधर-उधर कर दो। ये आपके आम आदमी पार्टी का दफ्तर नहीं, संसद है। संसद और विधानसभा के गरिमाओं को आम आदमी पार्टी के विधायक और सांसद बहुत हल्के में लेते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “मुझे लगता है कि कल जो ये किया गया है संसद के इतिहास में इस प्रकार का अपराध पहले कभी देखने को मिला होगा। ये अपराधिक कार्य हैं। इसकी माफी भी मांगनी चाहिए और और संसद की अवमानना की कार्रवाई भी राघव चड्ढा के ऊपर की जानी चाहिए।”