मणिपुर हिंसा को लेकर एनसीपी शरद पवार गुट के नेताओं का जंतर मंतर पर जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (07/08/2023): मणिपुर में हिंसा की आग पिछले 2 महीनों से धधक रही है। हिंसा की आग में कई लोगों की जान जा चुकी है। अभी भी स्थिति मणिपुर में तनावपूर्ण है। इन दिनों सदन का मॉनसून सत्र चल रहा है और सदन के मॉनसून सत्र में विपक्ष द्वारा लगातार सरकार से सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर मणिपुर में शांति कब बहाल होगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदन में आकर मणिपुर पर जवाब देना चाहिए।

मणिपुर में जारी हिंसा के बीच आज दिल्ली के जंतर-मंतर पर एनसीपी शरद पवार गुट की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया गया। एनसीपी के युवा नेता धीरज शर्मा ने कहा कि मणिपुर में जारी हिंसा के बीच सरकार की चुप्पी यह दर्शाती है कि सरकार मणिपुर हिंसा को रोकना नहीं चाहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द केरल स्टोरी जैसे फिल्म का प्रमोशन करते हैं लेकिन मणिपुर पर आखिर क्यों नहीं बोल रहे हैं।

धीरज शर्मा ने टेन न्यूज से कहा कि मणिपुर हिंसा को लेकर लगातार सदन में सरकार से सवाल पूछा जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विभिन्न तरह के कार्यक्रमों में जाते हैं लेकिन उन्हें मणिपुर पर बोलने का समय नहीं है। विपक्ष मणिपुर पर सवाल पूछ रहा है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप्पी साध कर बैठ गए हम लोग तब तक सवाल उठाते रहेंगे जब तक सरकार मणिपुर में शांति बहाल नहीं करते।

दिल्ली के जंतर मंतर पर एनसीपी के द्वारा प्रदर्शन में शामिल दिल्ली प्रदेश इकाई अध्यक्ष योगानंद शास्त्री ने कहा कि हम मणिपुर हिंसा को रोकने की मांग कर रहे हैं। सरकार के तरफ से ठोस कदम उठाया जाए दोषियों पर कार्रवाई हो और प्रधानमंत्री सदन में आकर जवाब दें कि आखिर मणिपुर में हिंसा हुई है वह किसकी नाकामी है।।