नूंह हिंसा में AAP नेता जावेद अहमद के खिलाफ हत्या के मामले पर बीजेपी नेता ने क्या कहा?

Harish Khurana

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06 अगस्त 2023): हरियाणा में नूंह हिंसा को लेकर सियासत गरमा गई है।दरअसल पुलिस ने नूंह हिंसा के दौरान बजरंग दल के नेता प्रदीप की हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी के नेता जावेद अहमद और अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। जिसके बाद आम आदमी पार्टी पर भारतीय जनता पार्टी हमला कर रही है। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी के नेता हरीश खुराना ने भी आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

बीजेपी के नेता हरीश खुराना ने कहा कि “जब भी किसी आम आदमी पार्टी के नेता का नाम लिया जाता है, चाहे वह दिल्ली दंगे हों या नूंह झड़प, आम आदमी पार्टी चुप क्यों हो जाती है? अरविंद केजरीवाल के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकलता। अरविंद केजरीवाल क्या कार्रवाई करेंगे? दिल्ली और देश सवाल पूछ रहा है।”

उन्होंने आगे कहा कि “नूंह हिंसा पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता के नाम सामने आए है। लेकिन केजरीवाल चुप है ऐसा क्यों है? आम आदमी पार्टी का हाथ दंगाइयों के साथ होता है। हमेशा यह पाया गया हैं।”

आपको बता दें कि 31 जुलाई को सोहना के निरंकारी चौक पर बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदीप कुमार की हत्या हो गई थी। घटना के समय बजरंग दल का एक और कार्यकर्ता पवन कुमार भी मौजूद था‌ और उसने 2 अगस्त को एफआईआर दर्ज कराया था।