DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05 अगस्त 2023): दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने 3 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न मामले में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस से आग्रह करते हुए इस मामले में सारी जानकारी 7 अगस्त तक उपलब्ध कराने की मांग की है।

DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस संबंध में शुक्रवार को ट्विटर पर नोटिस शेयर किया है। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में कहा है कि “दिल्ली के एक स्कूल में 3 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण की बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। महिलाएँ और लड़कियाँ तो छोड़िए, छोटी छोटी बच्चियाँ भी असुरक्षित हैं।”

दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस में कहा है, दिल्ली महिला आयोग को एक स्कूल में 3 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की जानकारी मिली है। आयोग को बताया गया है कि लड़की पंचशील एन्क्लेव के एक स्कूल में पढ़ती थी। आरोप है कि स्कूल का एक स्टाफ कई दिनों से बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था। इस संबंध में थाना हौज खास में एफआईआर दर्ज की गई है।नोटिस में आगे कहा है, दिल्ली महिला आयोग ने इस संबंध में पुलिस से दर्ज एफआईआर की कॉपी, गिरफ्तार आरोपियों का विवरण, स्कूल प्राधिकारियों के विरुद्ध की गई कार्रवाई का विवरण, और विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट की मांग की है। साथ ही कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए कृपया आयोग को मांगी गई जानकारी 07.08.2023 तक उपलब्ध कराएं।।