एक छोटे से कार्यकर्ता को इस प्रकार स्नेह पूर्ण अपनाना केवल भाजपा में ही संभव है : कपिल मिश्रा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05 अगस्त 2023): दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को कपिल मिश्रा को अपनी दिल्ली इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। नई जिम्मेदारी मिलने के बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी का आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को इस प्रकार स्नेह पूर्ण अपनाना केवल भाजपा में ही संभव है।

दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट में लिखा है, “एक छोटे से कार्यकर्ता को इस प्रकार स्नेह पूर्ण अपनाना केवल भाजपा में ही संभव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अत्यंत आभार। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का आभार इस ज़िम्मेदारी के योग्य मुझे समझने के लिए। गृहमंत्री अमित शाह जी का आभार जिनके मार्गदर्शन में दिल्ली बड़े परिवर्तन की ओर। दिल्ली के यशस्वी अध्यक्ष और मेरे बड़े भाई श्री वीरेन्द्र सचदेवा जी का आभार जिन्होंने मुझे अपनी टीम का सदस्य बनाने योग्य समझा।”

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक रहे चुके हैं। वह 17 अगस्त 2019 में आम आदमी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।