कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री पर आप सांसद का पलटवार, कहा- अचानक उन्हें एक फोन आया और भाषा बदल गई

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05 अगस्त 2023): कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता दिनेश गुंडु राव ने दिल्ली के स्वाथ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के साथ शुक्रवार को दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया। मोहल्ला क्लीनिक के दौरा करने के बाद स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने मोहल्ला क्लीनिक की व्यवस्था को देखकर तारीफ की और उन्होंने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को कर्नाटक आने का न्योता दिया। लेकिन शाम को ट्वीट कर कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव पलट गए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोहल्ला क्लीनिक का दौरा करके मैं निराश हूं। यह उतने अच्छे नहीं है। मुझे लगता है कि इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है।

हालांकि बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि “यह उतना प्रभावशाली नहीं है। हमारे राज्य में भी ऐसे मॉडल हैं। वहां ज्यादा लोग नहीं थे, यह गेम-चेंजर नहीं है। मैं यह नहीं कह रहा कि यह बुरा है, लेकिन यह वैसा नहीं है जैसा इसे बनाया गया है। दक्षिण में कई मॉडल हैं – तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक। हम प्राथमिक से लेकर सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल चलाते हैं। इसलिए, यह कोई गेम-चेंजर जैसी चीज़ नहीं है, जिसे मैंने नोटिस किया है।”

तो वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार गुप्ता ने कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता दिनेश गुंडु राव के बयानों पर आज शनिवार को पलटवार करते हुए कहा कि “दिनेश राव जी (कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस नेता दिनेश गुंडू राव) दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक देख रहे थे और उसकी तारीफ कर रहे थे। अचानक उन्हें एक फोन आया और उनकी भाषा बदल गई।”