राहुल गांधी की सजा पर SC द्वारा रोक लगाने को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 अगस्त 2023): ‘मोदी सरनेम’ टिप्पणी मामले में राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि अगर पहले ही राहुल गांधी अपनी गलती मान लेते तो इस तरह का फैसला पहले भी आ सकता था। साथ ही उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला दिखाता है कि देश में लोकतंत्र है।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि “सुप्रीम कोर्ट का कोई भी निर्णय है, तो उसका स्वागत ही है। मुझे लगता है कि राहुल गांधी जी ने कोर्ट में निवेदन किया और अपनी गलती के बारे में बताया। अगर ये काम वो पहले भी कर लिए होते तो उन्हें निश्चित तौर पर पहले भी इस तरह का फैसला आ सकता था। लेकिन वो घमंड में इतने चूर है। उनके लगता है कि कोर्ट के सामने अपनी गलती के लिए क्षमा बोलना, उनके लगता है कि मेरा अहंकार और ईगो को ठेस पहुंचेगी।”

उन्होंने आगे कहा कि “इस देश में कानून का भी राज है और इस देश में लोकतंत्र भी है। राहुल गांधी जी को सोचना चाहिए कि जो दुनियाभर में जाकर कहते हैं कि इस देश में लोकतंत्र नहीं है। उसका एक उदाहरण ये भी है कि उनको यहीं सुप्रीम कोर्ट में राहत मिली। सुप्रीम कोर्ट से राहत है या आफत है वो बाद में पता चलेगा।”

आपको बता दें कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने एक अंतरिम आदेश में ‘मोदी सरनेम’ टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी है।