कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का किया दौरा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 अगस्त 2023): कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने आज शुक्रवार को दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक देखने पहुंचे। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने दिल्ली के स्वाथ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के साथ दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया। साथ ही कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को कर्नाटक आने का न्यौता दिया है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव की मोहल्ला क्लीनिक दिखाते हुए ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर ट्वीट किया है।

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट में लिखा है, “कर्नाटक और दिल्ली सरकार की सकारात्मक पहल!कर्नाटका के नम्मा क्लिनिक को और बेहतर बनाने की दिशा में आज दिल्ली के पंचशील पार्क में कर्नाटक सरकार के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव जी ने अरविंद केजरीवाल सरकार के मोहल्ला क्लिनिक का जायजा लिया और मुझे भी कर्नाटका आने का निमंत्रण दिया।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सौरभ भारद्वाज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों का दौरा किया। हम उनका और उनकी टीम का स्वागत करते हैं। हम सभी को एक-दूसरे से सीखना होगा। कर्नाटक सरकार के अच्छे काम से दिल्ली भी सीखेगी।”