अमित शाह भी जानते हैं वो ग़लत कर रहे हैं, ये बिल दिल्ली के लोगों को ग़ुलाम बनाने वाला है : अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 अगस्त 2023): दिल्ली सेवा बिल को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने मंगलवार को लोकसभा में पेश किया है। वहीं आज गुरूवार को दिल्ली सेवा बिल को लेकर लोकसभा में चर्चा हुई। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली सेवा बिल पर भाषण देते हुए आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला है।‌ अमित शाह के भाषण पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है।उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिल का समर्थन करने के लिये उनके पास एक भी वाजिब तर्क नहीं है। बस इधर उधर की फ़ालतू बातें कर रहे थे।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “आज लोक सभा में अमित शाह जी को दिल्ली वालों के अधिकार छीनने वाले बिल पर बोलते सुना। बिल का समर्थन करने के लिये उनके पास एक भी वाजिब तर्क नहीं है। बस इधर उधर की फ़ालतू बातें कर रहे थे। अमित शाह भी जानते हैं वो ग़लत कर रहे हैं। ये बिल दिल्ली के लोगों को ग़ुलाम बनाने वाला बिल है। उन्हें बेबस और लाचार बनाने वाला बिल है। INDIA ऐसा कभी नहीं होने देगा।”

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने भी दिल्ली सेवा बिल को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। साथ ही वो इस बिल को संघीय ढांचे पर प्रहार करने वाले बताया है।