गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर आप सांसद सुशील गुप्ता ने किया पलटवार

Sushil Kumar Gupta

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 अगस्त 2023): राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार (संशोधन) विधेयक, 2023 की चर्चा पर लोकसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि साल 2015 में दिल्ली में एक ऐसी पार्टी सत्ता में आई जिसका मकसद सिर्फ लड़ना था, सेवा करना नहीं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस बयान पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने पलटवार किया है।

आप सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि “दिल्ली सरकार अपने आप में एक अनोखा उदाहरण है, जिसने सरकारी स्कूलों की स्थिति में सुधार किया है और इसे विश्व स्तरीय बनाया है। हर गांव और वार्ड में मोहल्ला क्लिनिक बना दिया। जनता के लिए चिकित्सा उपचार, पानी और बिजली मुफ्त कर दी गई है। उसके बाद भी 8,100 करोड़ रुपए सालाना फायदे में पहुंचा दिया है, हिन्दुस्तान में पहली ऐसी सरकार है।”

उन्होंने आगे कहा कि “अमित शाह जी दिल्ली की कानून व्यवस्था को तार-तार कर दिया है। अपने कानून व्यवस्था को तो देख नहीं पा रहे हैं और अरविंद केजरीवाल से कहते हैं कि उनका मकसद सेवा करना नहीं था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी जिनके काम को पूरा हिन्दुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सराहना हुई। उन कामों को अमित शाह जी कहते हैं कि हम काम करने नहीं आए और हमारा मकसद सेवा नहीं था।”

आपको बता दें लोकसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि “साल 2015 में दिल्ली में एक ऐसी पार्टी सत्ता में आई जिसका मकसद सिर्फ लड़ना था, सेवा करना नहीं। समस्या ट्रांसफर पोस्टिंग करने का अधिकार हासिल करना नहीं, बल्कि अपने बंगले बनाने जैसे भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए सतर्कता विभाग पर कब्ज़ा करना है।”