देवली में स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल की गाड़ी को जनता ने रोकी, बीजेपी ने बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 अगस्त 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद बुधवार को संगम विहार के देवली पहाड़ी में नए स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गाड़ी सड़क पर रोकी और नारेबाजी की। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस वीडियो को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने शेयर करते हुए निशाना साधा है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने ट्वीट में लिखा है, “10 साल से पानी देने का झूठा वादा करने वाले व VIP कल्चर ना लेने वाले अरविंद केजरीवाल का दक्षिणी दिल्ली देवली में हुआ इस तरह स्वागत। पानी की समस्या से त्रस्त जनता ने गाड़ी रोककर जताया विरोध। जनता से पूछ कर जनता की हित की बात करने वाले जनता से मिलने के लिए रुके नहीं।”

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्वीट में लिखा है, “गये थे स्कूल का उद्घाटन करने अरविंद केजरीवाल लेकिन देवली की जनता ने पानी की समस्या को लेकर साहब को सड़क पर पकड़ लिया, कार को घेर लिया। जनता जवाब माँग रही है पानी कब मिलेगा? टैंकर से मुक्ति कब मिलेगी? नल से पानी कब मिलेगा? कब तक जनता को बेफ़कूफ़ बनाओगे केजरीवाल?”

बीजेपी दिल्ली ने ट्वीट में लिखा है, “केजरीवाल को जनता ने रोका। दिल्ली की जनता अब केजरीवाल से हर गली, हर सड़क पर मांग रही है जवाब। केजरीवाल बताओ कब दिल्लीवालों को मिलेगा साफ पानी? कब दूर होगी सीवर की समस्या?”