दिल्ली के इन इलाकों में दो दिन जलापूर्ति प्रभावित, इमरजेंसी में यहां करें कॉल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 अगस्त 2023): राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में बुधवार की शाम और गुरुवार की सुबह पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी। इस बात की जानकारी दिल्ली जल बोर्ड ने मंगलवार को ट्विटर पर दी है। दिल्ली जल बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक, “DMRC द्वारा केशोपुर मेट्रो स्टेशन पर 1000 मिमी व्यास पालम मेन के इंटरकनेक्शन कार्य के कारण निम्नलिखित कॉलोनियों और क्षेत्रों में 2 अगस्त की शाम और 3 अगस्त की सुबह पानी की आपूर्ति उपलब्ध नहीं होगी या कम दबाव पर उपलब्ध होगी।”

साथ ही दिल्ली जल बोर्ड ने इस क्षेत्र से संबंधित निवासियों को सलाह दिया है कि वे आवश्यकता के अनुसार पर्याप्त मात्रा में पानी पहले से ही भर कर रख लें। पानी की टैंकर मांगे जाने पर पानी का टैंकर उपलब्ध कराया जाएगा।

दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक, दिल्ली कैंट (एमईएस), एनडीएमसी क्षेत्र, आर.के. पुरम, मोती बाग, नानक पुरा, पीरागढ़ी जे.जे. पालम जलाशय के नियंत्रण में कॉलोनी, सागरपुर, सी-3 एसएफएस फ्लैट, जनकपुरी और आसपास के क्षेत्र में जलापूर्ति प्रभावित रहेगा।

इसके अलावा दिल्ली जल बोर्ड ने सेंट्रल कंट्रोल रूम की हेल्पलाइन नंबर और इमरजेंसी नंबर भी जारी किया है। आप सेंट्रल कंट्रोल रूम की हेल्पलाइन नंबर 011-23527679, 23538495, 23634469 पर कॉल करके टैंकर मंगवा सकते हैं।